Corona virus: 43 deaths in Bhopal

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना वायरस से संक्रमित एक और व्यक्ति की मौत की पुष्टि हो जाने के बाद प्रदेश में इस बीमारी से मरने वालों की संख्या 43 हो गई है।

Loading

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना वायरस से संक्रमित एक और व्यक्ति की मौत की पुष्टि हो जाने के बाद प्रदेश में इस बीमारी से मरने वालों की संख्या 43 हो गई है। प्रदेश में अब तक 536 लोग कोविड-19 से संक्रमित पाये गये हैं। भोपाल जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी प्रभाकर तिवारी ने रविवार को बताया कि भोपाल में कोरोना वायरस संक्रमित 80 वर्षीय पुरुष ने सरकारी हमीदिया अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ दिया।

इस बीमारी से भोपाल में मरने वाला यह दूसरा मरीज है। उन्होंने कहा कि वह अस्थमा से भी पीड़ित था। उसकी मौत होने के बाद कोरोना वायरस संबंधी जांच के लिए उसका नमूना लिया गया था, जिसमें उसके संक्रमित होने की शनिवार रात पुष्टि हुई। हालांकि, तिवारी ने यह नहीं बताया कि व्यक्ति की मौत कब हुई थी। उन्होंने कहा कि रविवार को भोपाल में तीन और लोग संक्रमित पाये गये। इसी के साथ भोपाल में इस महामारी की चपेट में आये मरीजों की संख्या बढ़कर 135 हो गई है। (एजेंसी) 

 

 

 

(एजेंसी)