Sadhvi Pragya Thakur
File photo

    नई दिल्ली: हाल ही में मिली बड़ी खबर के मुताबिक, मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की BJP सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (BJP MP Sadhvi Pragya Thakur) को फिर जान से मारने की धमकी मिली है। बता दें कि एक शख्स ने उन्हें फोन कर कहा कि ‘मैं इकबाल कासकर का आदमी बोल रहा हूं। तुम्हारी हत्या होने वाली है, इसलिए फोन पर बता दिया।’ ऐसे में अब इस घटना की पुलिस ने शिकायत दर्ज की है और इसकी जांच शुरू कर दी है, दरअसल साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को धमकी देने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

     

    BJP सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को धमकी.. 

    मिली जानकारी के मुताबिक, भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने भोपाल के टीटी नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इसमें उन्होंने कहा कि किसी व्यक्ति ने उन्हें फोन पर धमकी दी है। इतना ही नहीं बल्कि धमकी भरे फोन करने वाले व्यक्ति ने खुद को दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर का आदमी बताया। साथ ही यह भी कहा कि ‘तुम्हारी हत्या होने वाली है, इसलिए फोन कर बता दिया।’ साध्वी के साथ खड़े लोगों ने इस बातचीत का वीडियो भी रिकॉर्ड किया है, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

     

    साध्वी ने किया था नूपुर शर्मा का समर्थन

    ज्ञात हो कि भाजपा की प्रवक्ता नूपुर शर्मा के पैगंबर मोहम्मद पर दिए आपत्तिजनक बयान को लेकर साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने उनका बचाव किया था। इस मामले में उन्होंने कहा था कि ‘भारत हिंदुओं का है। विधर्मियों ने हमेशा ऐसा ही किया है। हिंदू देवी-देवताओं पर फिल्म बनाकर गाली देने का आरोप लगाते हुए कहा कि यहां सनातन जिंदा रहेगा और उसे जीवित रखना हमारी जिम्मेदारी है।’ ऐसे बयान के बाद उन्हें अब फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। ऐसे में भोपाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।