PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

    Loading

    भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) एक बार फिर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) पर निशाना साधा है। उन्होंने गणतंत्र दिवस (Republic Day) के मौके पर कहा कि प्रदेश के सभी लोगों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देता हूं। प्रदेश की बीजेपी सरकार ने प्रदेश को भ्रष्टाचारी बना दिया है हर जगह कुपोषण और बेरोजगारी है। अगले गणतंत्र दिवस पर हमारी सरकार होगी। 

    भोपाल में उन्होंने कहा कि आज गणतंत्र दिवस पर सभी प्रदेशवासियों को बहुत-बहुत बधाई। मुझे पूरा विश्वास है कि अगले गणतंत्र दिवस पर मध्य प्रदेश सही पटरी पर होगा और सुरक्षित रहेगा। भाजपा ने प्रदेश को कुपोषण, भ्रष्टाचार और बेरोजगार प्रदेश बना दिया है। 

    बता दें कि इससे पहले मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamal Nath) ने निवाड़ी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह (Shivraj Singh) पर निशाना साधा था। यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था कि, “सभी कार्यकर्ता कान खोलकर सुनें, अच्छा हिसाब लिया जाएगा। आप लोग डरो मत। पुलिस और अघिकारियों से हिसाब मांगों।” पता हो कि बीते कुछ दिनों से कमलनाथ लगातार शिवराज सरकार पर लगातार निशाना साध रहे हैं।