दिग्विजय सिंह (Photo Credits-ANI Twitter)
दिग्विजय सिंह (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    भोपाल: हास्य कलाकार कुणाल कामरा और मुनव्वर फारूकी (Kunal Kamra and Munawar Faruqui) को अपने बेंगलुरू में किये जाने वाले कार्यक्रमों को अनुमति न मिलने के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने इन दोनों कलाकारों को अपने हास्य कार्यक्रम भाजपा शासित मध्य प्रदेश के भोपाल में आयोजित करने के लिए सोमवार को न्योता दिया।  

    दिग्विजय ने ट्वीट किया, ‘‘मैं कुणाल तुम्हारे और मुनव्वर के लिए भोपाल में कार्यक्रम आयोजित करता हूँ। सारी जिम्मेदारी मेरी होगी। शर्त एक होगी, हास्य का विषय केवल दिग्विजय सिंह होगा।” उन्होंने आगे लिखा, ‘‘इसमें तो संघियों को एतराज नहीं होना चाहिए। आओ डरो मत। अपनी सुविधानुसार तारीख एवं समय दो। तुम्हारी सभी शर्तें मंजूर हैं।” अपने इस ट्वीट के साथ राज्यसभा सदस्य दिग्विजय ने कामरा से जुड़े एक समाचार के लेख को भी साझा किया है।

    दिग्विजय सिंह का ट्वीट-

    इस साल जनवरी में भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक के बेटे ने फारुकी के खिलाफ एक कार्यक्रम के दौरान धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसके बाद फारुकी मध्य प्रदेश के इंदौर में एक महीने जेल में रहे थे।