chhindwara-accident
Pic: Twitter

    नई दिल्ली/भोपाल. मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) से आ रही एक बड़ी खबर के अनुसार, यहां के छिंदवाड़ा (Chhindwara) में बारातियों से भरी एक बोलेरो (Bolero) कुएं में गिर गई। इस भयंकर हादसे में 7 लोग मारे गए हैं। इनमें एक मासूम बच्चा भी शामिल है। बताया जा रहा है की शादी के बाद यह बाराती अपने घर को लौट रहे थे कि रास्ते में अचानक यह भयंकर और दर्दनाक हादसा हो गया। ज्यादातर बरातियों की मौत डूबने से हुई है, ऐसा बताया जा रहा है।

    कैसे घटित हुई घटना 

    घटना यहां के कोडामऊ में बुधवार देर रात की बताया जा रही है। वहीँ आज यानी गुरुवार सुबह तक सातों शव और बोलेरो कुएं से निकाल की गई है। हादसा मोहखेड़ थाना इलाके के कोडामऊ के पास घटित हुआ है। बारात भाजीपानी गांव गई हुई थी। इस घटना में 3 लोग घायल भी बताए जा रहे हैं।

    इस घटना पर यह भी बताया जा रहा है की, ड्राइवर को नींद की झपकी आने से यह दर्दनाक हादसा घटित हुआ है, इस हादसे में 3 साल की दिप्पू उर्फ दिपेंद्र इवनाती, अजय पिता बलवान इवनाती, सचिन पिता रामदिन, राजकुमार सुखराम चौरे, सागर उर्फ शिवपाल पिता मंगल, बिच्छूया रंजीत पिता बिस्तु उइके, रामनाथ पिता दादूलाल इन्वाती की मौत हो गई है। वही इस हादसे में घायल हुए लोगों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

    CM शिवराज ने जताया दुःख 

    वहीं इस हृदयविदारक घटना पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर दुःख जताते हुए लिखा कि, छिंदवाड़ा जिले में सड़क हादसे में 7 अनमोल जिंदगियों के असामयिक निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान देने एवं शोकाकुल परिजनों को यह दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना है।घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की भी कामना करता हूं।