एमपी में बड़ा हादसा: खेलते-खेलते पांच साल का बच्चा 55 फीट गहरे बोरवेल में गिरा, CM की निगरानी में रेस्क्यू जारी

    Loading

    बैतूल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल जिले के मंडावी गांव (Mandavi village) एक 5 साल का बच्चा 55 फीट गहरे बोरवेल (borewell) में गिर गया। रेस्क्यू ऑपरेशन (rescue operation) जारी है। भोपाल और होशंगाबाद से SDRF की टीमें बुलाई गई हैं। बच्चे को ऑक्सीजन की आपूर्ति की जा रही है। मांडवी गांव में बोरवेल में गिरे बच्चे के रेस्क्यू ऑपरेशन पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) लगातार नजर बनाए हुए हैं।

    डीएम एस जायसवाल ने बताया कि बैतूल के मांडवी गांव में 5  साल का तन्मय साहू नाम का बच्चा बोरवेल में गिर गया। रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है। एसडीआरएफ, होमगार्ड, पुलिस की टीमें मौके पर हैं। इसमें और 2-3 घंटे लग सकते हैं। बच्चा जवाब नहीं दे रहा है, शायद बेहोश हो गया हो। हमारी टीमें काम कर रही हैं। 

    जानकारी के अनुसार मंगलवार की शाम को खेलते समय 5 साल का बच्चा बोरवेल में जा गिरा। यह बोलवेल करीब 400 फीट गहरा है। बच्चा 55 फीट गहरे बोरवेल में फंसा हैं। इस घटना की खबर मिलते ही प्रशासन और पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची है। 

    बच्चे के रेक्स्यू ऑपरेशन के लिए भोपाल और होशंगाबाद से SDRF की टीमें बुलाई गई हैं। बच्चे को ऑक्सीजन की आपूर्ति की जा रही है। तन्मय के रेस्क्यू ऑपरेशन पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार नजर बनाए हुए हैं। बच्चे को जल्द से जल्द सुरक्षित बाहर निकालने की हर संभव कोशिश की जा रही है।