File Photo
File Photo

Loading

सिवनी (मप्र). सिवनी जिले (Seoni District) में सोमवार शाम एक तेज रफ्तार कार जबलपुर-नागपुर राष्ट्रीय राजमार्ग-44 पर बंडोल थाना अंतर्गत अलोनिया टोल प्लाजा (Aloniya Toll Plaza) के पास खड़े एक टैंकर में जा घुसी, जिससे कार में सवार एक ही परिवार की तीन महिलाओं सहित पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।

बंडोल पुलिस थाना प्रभारी दिलीप पंचेश्वर ने बताया कि अलोनिया टोल प्लाजा के पास सोमवार की शाम करीब 6 बजे तेज रफ्तार कार वहां खड़े एक टैंकर में जा घुसी। इससे कार में सवार आठ लोगों में से पांच की मौके पर मौत हो गई। इनमें तीन महिलाएं व दो पुरूष हैं।

उन्होंने कहा कि इस हादसे में कार में सवार तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पंचेश्वर ने बताया कि सभी मृतक व घायल एक ही परिवार हैं। उन्होंने कहा कि मृतकों में विजय बहादुर पटेल, उनकी पत्नी सरिता, उनका बेटा अजय कुमार, राधा पटेल एवं एक अन्य महिला शामिल है।

वहीं, घायलों में विजय बहादुर की बेटी चंदना (20), राधा का बेटा पंकज पटेल (4) एवं श्रेया (9) शामिल हैं। पंचेश्वर ने कहा प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक जिस वक्त यह हादसा हुआ, उस समय कार में सवार पटेल परिवार बनारस (उत्तर प्रदेश) से कर्नाटक के बेंगलुरू लौट रहा था।

उन्होंने कहा कि यह भीषण हादसा टोल प्लाजा में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। कार को विजय बहादुर पटेल चला रहे थे। पंचेश्वर ने बताया कि कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि टक्कर के बाद कई टन वजनी टैंकर काफी तेजी से आगे बढ़ गया और कार का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया। बाद में टोल कर्मचारियों ने कार के पास पहुंचकर मृतकों व घायलों को बाहर निकाला। (एजेंसी)