dead body, Nagpur
Representative Image

    Loading

    नई दिल्ली : देशभर में आज 74वें रिपब्लिक डे (Republic Day 2023) का जश्न मनाया जा रहा है। इस जश्न के लिए पिछले काफी वक्त से तैयारियां शुरू हो गई थी। तो वहीं स्कूलों और कॉलेजों में भी रिपब्लिक डे का जश्न देखने को मिल रहा है। इसी सब के बीच एक बेहद ही दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिसमें रिपब्लिक डे के दिन एक छात्रा की एंकरिंग से पहले ही मौत हो गई। 

    पिछले कई महीनों से अचानक हो रही मौत के मामले दिन-प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे हैं। अब ऐसा ही एक मामला इंदौर (Indore) के सुदामा नगर स्थित छत्रपति शिवाजी स्कूल से सामने आया है। जहां पर कक्षा ग्यारहवीं की छात्रा वृंदा त्रिपाठी की क्लास से बाहर निकलते समय अचानक मौत हो गई।

    जानकारी के मुताबिक, वृंदा क्लास से बाहर निकल रही थी तो उसी दौरान वह अचानक नीचे गिरी और बेहोश हो गई। जिसके बाद वहां मौजूद छात्रों ने इसकी जानकारी स्कूल प्रशासन को दी। घटना के सामने आने के बाद स्कूल के शिक्षक ने उसे आनन-फानन में पास के अस्पताल लेकर गए।

    गौरतलब है कि हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई। हालांकि, डॉक्टरों का कहना है की मौत की असल वजह तो जांच के बाद ही सामने आएगी। मगर अनुमान लगाया जा रहा है कि छात्रा की मौत दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुआ है।