KAMALNATH
File Pic

    Loading

    नई दिल्ली. जहां एक तरफ मध्यपदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व CM कमलनाथ (Kamalnath) ने वहां के प्रशासनिक आधिकारियों को देख लेने और हिसाब देखने की धमकी दी है। वहीं अब मामले पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने आज भोपाल में कमलनाथ को नसीहत देते हुए कहा कि, ” ये उनकी (कमलनाथ) कुंठा बोल रही है। कभी वो खुद को भावी मुख्यमंत्री बताते हैं, कभी भविष्य वक्ता हो जाते हैं। एक कुंठित व्यक्ति ही ऐसी भाषा बोल सकता है कि देख लूंगा, निपटा दूंगा। कमलनाथ जी आप बुजुर्ग नेता हैं, कम से कम संयम का परिचय दीजिए।”

    गौरतलब है कि, मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamal Nath) ने निवाड़ी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह (Shivraj Singh) पर निशाना साधा था। यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था कि, “सभी कार्यकर्ता कान खोलकर सुनें, अच्छा हिसाब लिया जाएगा। आप लोग डरो मत। पुलिस और अघिकारियों से हिसाब मांगों।” पता हो कि बीते कुछ दिनों से कमलनाथ लगातार शिवराज सरकार पर लगातार निशाना साध रहे हैं। 

    बता दें कि इससे पहले भी कमलनाथ ने शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कड़ा हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि, हमें सिंधिया की जरूरत नहीं है, अगर वे इतने ही बड़े तोप थे तो ग्वालियर का महापौर चुनाव क्यों हारे, मुरैना का महापौर चुनाव क्यों हारे? हालांकि बाद में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पलटवार करते हुए बीते शुक्रवार को ट्वीट किया था कि, “मध्य प्रदेश कांग्रेस के 15 महीनों की तोप सरकार का रिकॉर्ड। तबादला उद्योग, वादाखिलाफी, भ्रष्टाचार, माफिया-राज। सिंधिया ने आगे लिखा था कि कमलनाथ जी, अच्छा है आपकी इस तोप की परिभाषा में मैं फिट नहीं हुआ।”