accident
File Photo

    Loading

    बैतूल: मध्यप्रदेश में बैतूल जिला मुख्यालय से लगभग 60 किलोमीटर दूर चिचोली थाना क्षेत्र में एक ट्रैक्टर ट्राली के अनियंत्रित होकर पलटने से उसमें सवार दो बच्चों सहित चार लोगों की मौत हो गयी। इस हादसे में डेढ़ दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। 

    चिचोली थाना के प्रभारी अजय सोनी ने बताया कि रविवार रात को खेरी गांव के पास ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गयी। उन्होंने बताया कि हादसे में दो बच्चों निहाल इवने (04), करिश्मा सलामे (06) और शांति सलामे (28) व कला सलामें (63) की मौत हो गयी जबकि डेढ़ दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए।

    सोनी के मुताबिक घायलों को भीमपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। जबकि मृतकों का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि हादसे के समय ट्राली में करीब 30 लोग सवार थे।

    सोनी ने बताया कि गांव आदर्श धनोरा के रहने वाले सुंदरलाल सलामें ने नयी ट्रैक्ट- ट्राली खरीदी थी और पूजा करने के लिए वह देवस्थल नाला देव गए थे। पूजा पाठ कर वहां से लौटते समय खेरी गांव के पास यह हादसा हुआ। उन्होंने कहा कि पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।(एजेंसी)