Accident
Representative Image

    छिंदवाड़ा. एक बड़ी खबर के अनुसार मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छिंदवाड़ा (Chhindwara) में बीते गुरुवार की रात हो एक भीषण हादसा हो गया है। वहीं हादसे में 5 लोगों की मौत भी हो गई। इन मृतकों में ख़बरों के अनुसार 4 बच्चे भी शामिल हैं। उक्त भयंकर हादसा, बैतूल रिंग रोड पर तब हुआ, जब रात 8 बजे आयशर ट्रक ने कार को पीछे से टक्कर मार दी।

    हादसे में 3 लोग घायल भी हुए हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि कार छिंदवाड़ा की तरफ आ रही थी, तब तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। इससे कार सड़क किनारे पानी से भरे गड्ढे में जा गिरी।

    वहीं ख़बरों की मानें तो इस कार में नागपुर के 8 लोग सवार थे। इस हादसे में मयूरी, गुल्ली (15) और दो अन्य बच्चों की जहाँ मौके पर मौत हो गई हैं। वहीं इनमें से 3 बच्चों के शव अस्पताल पहुंचाए गए। बाद में तलाशी के दौरान एक महिला और एक अन्य बच्चे का भी और शव मिला है। इस भयंकर हादसे के होते ही शोर सुनकर ग्रामीणों ने ही सभी को कार से बाहर निकाला।

    वहीं 108 एम्बुलेंस की मदद से सभी को अस्पताल भिजवाया गया। बताया जा रहा है कि यह कार टेका नाका नागपुर की है। फिलहाल पुलिस ने आयशर ट्रक को भी जब्त कर लिया है। खबर लिखे जाने तक विवेचना जारी है।