मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Photo Credits-ANI Twitter)
मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: देश में बढ़ती महंगाई सहित कई मसलों को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) लगातार केंद्र को घेरते रहते हैं। इन सब के बीच राहुल ने जीडीपी को लेकर भी बीजेपी (BJP) को बुधवार को आड़े हाथ लिया। राहुल के एक ट्वीट के माध्यम से सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी जी ने जीडीपी यानि गैस-डीजल और पेट्रोल के दामों में जबरदस्त विकास किया है। राहुल के इस बयान पर अब मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (MP Home Minister Narottam Mishra) ने पलटवार किया है। उन्होंने राहुल को अपने हिसाब से जीडीपी का मतलब समझाया है। 

    राहुल गांधी द्वारा सरकार के लिए GDP का अर्थ गैस, डीजल, पेट्रोल बताने पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के लिए GDP का अर्थ, G से (सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी, राहुल गांधी),D से उनके राजनीतिक गुरु दिग्विजय सिंह, P से पी. चिदंबरम है। वे क्या जाने GDP का अर्थ। 

    नरोत्तम मिश्रा का पलटवार-

    आखिर राहुल गांधी ने क्या कहा था-

    राहुल ने अपने ट्वीट में साल 2020 और 21 की तुलना करते हुए जो ट्वीट जनवरी महीने में साझा किया था उस पर ही ट्वीट कर जीडीपी का फुल फॉर्म गैस, डीजल और पेट्रोल बताया है। उन्होंने यह भी कहा कि सिर्फ उद्योगपति मित्रों के लिए हितकारी है, सवाल करो उससे जिसकी जवाबदारी है!

    वहीं राहुल गांधी ने केंद्र को आड़े हाथ लेते हुए यह भी पूछा कि रसोई गैस, डीजल और पेट्रोल के दाम बढाकर 23 लाख करोड़ रुपये अर्जित किए। कांग्रेस नेता ने सवाल पूछा कि यह धन केंद्र ने कहां खर्च किया।