शिवराज सिंह चौहान (Photo Credits-ANI Twitter)
शिवराज सिंह चौहान (Photo Credits-ANI Twitter)

    गुना: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गुना (Guna Police Team Attack) में शिकारियों ने पुलिस टीम पर हमला किया है। इस हमले में आरोन थाने के एसआई, हेड कांस्टेबल और कॉन्स्टेबल समेत 3 पुलिस कर्मियों की गोली लगने से मौत हो गई है। साथ ही राज्य सरकार पूरे मामले में एक्शन मोड़ में है। इसके साथ ही सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि गुना गोलीबारी में मारे गए पुलिसवालों के परिवार को सरकार की तरफ से 1-1 करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता दी जाएगी।

    वहीं इससे पहले गुना में 3 पुलिसकर्मियों की हत्या की घटना को लेकर मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री आवास पर बैठक हुई है। जिसमें राज्य के सीएम शिवराज सिंह चौहान, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, DGP सहित पुलिस के बड़े अधिकारी बैठक में मौजूद रहे। साथ ही गुना के अधिकारी बैठक में वर्चुअली शामिल हुए हैं।

    सीएम शिवराज का ऐलान-

    ज्ञात हो कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज सुबह गुना में शिकारियों के हमले में मारे गए तीन पुलिसकर्मियों के परिवारों को एक-एक करोड़ रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की। वैसे यह पूरी घटना शुक्रवार-शनिवार देर रात की बताई जा रही है। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार काले हिरण के शिकार को लेकर पहुंचे बदमाशों के साथ पुलिस टीम की मुठभेड़ हुई। इसके बाद बदमाशों ने फायरिंग की। जिसमें तीन पुलिस वालों की मौत हो गई।