in-ujjain-school-going-children-bus-collided-with-a-truck-more-than-12-children-have-been-injured

    Loading

    भोपाल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। उज्जैन (Ujjain) में सोमवार की सुबह बच्चों को स्कूल ले जा रही जीप और एक ट्रक की (Children Bus Collided) जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में 4 बच्चों की जान चली गई है। वहीं, इस भीषण हादसे में 11 बच्चों को गंभीर चोटें आई हैं।

    घायल बच्चों को संजीवनी, बॉम्बे अस्पताल, ऑर्थो अस्पताल और नागदा के जनसेवा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से कई बच्चों को इंदौर भेजा गया है। 

    एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने इस हादसे के बारे में बताया कि, स्कूल जीप में 15 बच्चे सवार थे, जोकि फातिमा कॉन्वेंट स्कूल जा रहे थे। यह बच्चे उन्हेल से नागदा जा रहे थे। उसी समय उन्हेल-नागदा रोड पर जीप और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई। एसपी ने बताया कि, इस हादसे में 4 बच्चों की मौत हो गई है और 11 बच्चे घायल हुए हैं। सभी बच्चे 6 से 16 वर्ष तक है। 

    मालूम हो कि, जीप और ट्रक के इतनी जबरदस्त टक्कर हुई कि, बच्चों को ले जा रही गाड़ी का आगे का हिस्सा बुरी क्षतिग्रस्त हो गया है। गाड़ी की छत से लेकर हर हिस्सा चपटा हो गया है। लोगों ने रस्सी और अन्य चीजों के गाड़ी के हिस्सों को खींच कर घायल बच्चों को बाहर निकाला है।

    कलेक्टर आशीष सिंह ने बताया, पुलिस ने इस मामले में 2 गाड़ियों के ड्राइवरों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।