death
File Photo

    नई दिल्ली/लखनऊ. सुबह की एक बड़ी सनसनीखेज खबर इंदौर (Indore) में एक तरफा इश्क में  दीवाने आशिक ने अपनी महबूबा से बेइंतहा मोहब्बत को साबित करने के लिए अपने आप को ही अपनी महबूबा के दहलीज़ पर किया आग के हवाले कर दिया। जिसमें बचाने आई युवती की मां और जीजा भी झुलस गए। 

    मामला आजाद नगर थाना क्षेत्र के इंदिरा एकतानगर में एकतरफा प्रेम का है। जहाँ एक युवक ने युवती के घर जाकर खुद को आग लगा ली उसे बचाने के लिए उक्त युवती की मां और उसका जीजा आया इसमें वह दोनों भी झुलसे। खुदकुशी की कोशिश करने वाले युवक का नाम आकाश है ख़बरों के मुताबिक वह युवती से एकतरफा प्रेम करता है इसी के चलते वह युवती के घर पहुंच गया था। जहां उसने खुद ही अपने ऊपर पेट्रोल डालकर खुद को आग लगा ली वही तीनों को एमवाय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उनका इलाज जारी है वही आकाश की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है।

    युवती के घर के बाहर लगा ली खुदपर आग 

    घटना पर पुलिस के अनुसार आकाश साहू अपनी शादीशुदा महिला मित्र से मिलने शुक्रवार देर शाम अपनी घर पहुंचा तभी महिला की माँ ने बेटी के घर पर नही होने की बात कही यह सुनते ही गुस्से में आशिक आकाश ने अपने ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा ली अकाश को जलता देख हैरान और परेशान और उसे बचाने के लिए युवती की माँ और उसका दामाद भी झूलझ गए।आनन-फानन में तीनो घायलों को एम्बुलेंस की मदद से तुरन्त एमवाय अस्पताल पहुचाया गया। जहां आकाश की खबर लिखे जाने तक हालत गंभीर बताई जा रही है।

    फिलहाल तीनो घायल ही बयान देने की हालात में नहीं है। वहीं महिला का अरोप है कि आकाश उन्हें बीते काफी समय से धमका रहा था हर बार उससे मिलने का दबाव बनाता था और कल भी कहा कि, “तू मिलने नहीं आई तो तेरे घर मे किसी को मार दूंगा या तो फिर मैं खुद मर जाऊंगा।” वहीं इस मामले में महिला पहले भी पूलिस को अपनी शिकायत दर्ज करा चुकी है। फिलहाल घटना कि विवेचना चल रही है।