accident
Pic: Social media

    जबलपुर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) में सार्वजनिक परिवहन की एक बस के चालक को दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद उसने वाहन पर से अपना नियंत्रण खो दिया और बस के कई वाहनों से टकरा जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए। यह जानकारी पुलिस ने शनिवार को दी।

    गोहलपुर थाना प्रभारी विजय तिवारी ने बताया कि शुक्रवार को दमोह नाका चौराहे पर यातायात सिग्नल पर नगर परिवहन सेना की एक बस के रुकते ही हादसा हो गया। उन्होंने कहा कि चालक हरदेवपाल सिंह (50) को दिल का दौरा पड़ा और उसने बस से अपना नियंत्रण खो गया, जिससे बस आगे बढ़ गई और सिग्नल पर खड़े ई-रिक्शा और मोटरसाइकिलों सहित कुछ वाहनों को कुचल दिया। अधिकारी ने कहा कि एक मोटरसाइकिल के पहिए में फंस जाने के बाद बस रुक गई।

    तिवारी ने बताया कि जब लोग बस में घुसे तो चालक को स्टीयरिंग पर गिरा पाया। उन्होंने कहा कि चालक को बाद में अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने कहा कि हादसे में मृत एक अन्य व्यक्ति की पहचान एल पी गौर (62) के रुप में हुई है जो कि मोटरसाइकिल पर सवार था। गौर की उपचार के दौरान मौत हो गई जबकि हादसे में पांच अन्य लोग घायल भी हुए हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो सामने आया है जिसमें बस कुछ वाहनों को कुचलती नजर आ रही है।