Kamal Nath reacted to the speculations about joining BJP
कमल नाथ (File Photo)

Loading

भोपाल : मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ (Kamal Nath ) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल होने की खबरों को खारिज किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी में जाने की खबरें पूरी तरह से निराधार हैं और ऐसा कुछ भी नहीं है। हालांकि पिछले दिनों कमलनाथ ने बीजेपी में जाने के कयासों को खारिज कर दिया था।

न्यूज़ चॅनेल एबीपी हुए कमलनथ ने कहा कि बीजेपी में जाने की खबरें पूरी तरह से निराधार हैं और ऐसा कुछ भी नहीं है। इससे पहले सूत्रों ने दावा किया था कि मध्य प्रदेश में बीजेपी कांग्रेस को झटका दे सकती है। सूत्रों यह भी बताया था कि कमलनाथ की बीजेपी से नजदीकियां बढ़ रही है। ऐसे में इस बात पर मंथन चल रहा है कि ज्वाइनिंग का फॉर्मूला क्या रहेगा। सूत्रों ने कहा था कि कमलनाथ अपने बेटे नकुलनाथ के साथ बीजेपी का दामन थाम सकते हैं।

उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस ने वरिष्ठ नेता कमलनाथ को प्रदेश कांग्रेस प्रमुख पद से हटा दिया था। और जीतू पटवारी को अध्यक्ष बनाया। इसके बाद मध्य प्रदेश की सियासी गलियों में कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। ऐसे में यह भी बताया गया कि कमलनाथ भी बीजेपी में जा सकते हैं। सूत्रों की मानें तो, कमलनाथ के अलावा कई अन्य नेता भी कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने की आशंका जताई जा रही हैं।

नकुलनाथ ने छिंदवाड़ा से लड़ने की घोषणा की थी 

गौरतलब है कि एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ने छिंदवाड़ा से लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा था कि जब कांग्रेस की लिस्ट सामने आएगी तब औपचारिकता होगी।