PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

    निवाड़ी: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamal Nath) ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह (Shivraj Singh) पर निशाना साधा। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सभी कार्यकर्ता कान खोलकर सुनें, अच्छा हिसाब लिया जाएगा। आप लोग डरो मत। पुलिस और अघिकारियों से हिसाब मांगों। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से कमलनाथ लगातार सरकार पर निशाना साध रहे हैं। 

    जानकारी के अनुसार पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस नेता कमलनाथ ने निवाड़ी (Niwari) में जनता को संबोधित किया।  उन्होंने कहा कि मैं आप सभी से कहना चाहता हूं कि डरो मत। जाओ और पुलिस और अधिकारियों से कहो कि 8 महीने में हम आपसे ‘हिसाब’ ले लेंगे। सभी कार्यकर्ता, कान खोलकर सुनें, अच्छा हिसाब लिया जाएगा। 

    बता दें कि इससे पहले कमलनाथ ने शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कड़ा हमला बोला था। उन्होंने कहा कि हमें सिंधिया की जरूरत नहीं है, अगर वे इतने बड़े तोप थे तो ग्वालियर का महापौर चुनाव क्यों हारे, मुरैना का महापौर चुनाव क्यों हारे?

    हाल ही में उन्होंने कहा था कि कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी के लोग मुझसे 15 महीने की सरकार का हिसाब मांगते हैं। मैं कहता हूं कि पहले शिवराज सिंह चौहान 18 साल के शासन काल का हिसाब दें। फिर मैं अपने 15 महीने के कार्यकाल का हिसाब दूंगा। शिवराज चाहें तो एक मंच पर खड़े होकर सवाल-जवाब कर सकते हैं।