Photo Credit - Twitter/ @Anurag_Dwary
Photo Credit - Twitter/ @Anurag_Dwary

    Loading

    नई दिल्ली : सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कई प्रकार के फोटो और वीडियो वायरल होते रहते हैं, लेकिन उनमें से कुछ वीडियो तो ऐसे भी होते हैं। जिन्हें देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया (Viral Video) पर इस वक्त सुर्खियों में बना हुआ हैं। जिसमें कुछ कांवड़ यात्री हाइटेंशन तार (High Tension Wire) की चपेट में आ गए हैं। 

    दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो इंदौर (Indore) का बताया जा रहा है। बता दें कि इस वीडियो को @Anurag_Dwary ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ कांवड़ यात्री डीजे म्यूजिक वाहन के ऊपर चढ़कर डीजे की धुन में मग्न होकर जमकर डांस रहे थे। तभी अचानक से कुछ कांवड़ यात्री हाईटेंशन वायरलाइन के संपर्क में आ जाते हैं। 

    हाईटेंशन वायरलाइन के संपर्क में आने की वजह से एक युवक की मौत हो गई और 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक घायल कांवड़ियों (Kanwar Passengers) को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है और उनकी हालत बहुत नाजुक बताई जा रही है। हालांकि, इस पूरे मामले का में डीजे ऑपरेटर (DJ Operator) को लापरवाही के लिए हिरासत में लिया गया हैं।