dead body
फाइल फोटो/कांसेप्ट इमेज

Loading

इंदौर: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) शहर में राजपूतों के संगठन श्री राजपूत करणी सेना (Shri Rajput Karni Sena) के जिला कार्यकारी अध्यक्ष का शव (Dead Body) उसकी कार में रहस्यमय हालात में मिला है। पुलिस के एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (ACP) जयंत राठौर ने बताया कि करणी सेना के जिला कार्यकारी अध्यक्ष मोहित सिंह पटेल (27) का शव कनाड़िया थाना क्षेत्र में उनकी कार में बुधवार देर रात मिला और पहली नजर में प्रतीत होता है कि उनके सीने पर कमीज से सटाकर दो गोलियां दागी गई हैं।

राठौर ने कहा, ‘‘पटेल की कार में उनकी लाइसेंसी रिवॉल्वर भी मिली है। इसमें दो गोलियां कम हैं। हम उनकी मौत की हत्या और आत्महत्या, दोनों ही पहलुओं से जांच कर रहे हैं।” एसीपी ने बताया कि पटेल रियल एस्टेट का कारोबार करते थे और उनके पिता कृषक हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘पटेल बुधवार रात अपने घर से कार से अकेले निकले थे। उन्होंने अपने कुछ दोस्तों को एक स्थान पर फोन करके बुलाया था। उनके दोस्तों का कहना है कि वे जब इस स्थान पर पहुंचे, तो पटेल अपनी कार में खून से लथपथ हालत में मिले।”

राठौर ने बताया कि पटेल के दोस्त उन्हें एक निजी अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद करणी सेना पदाधिकारी को मृत घोषित कर दिया। राठौर के अनुसार, पटेल के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है और उनकी मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए अपराध विज्ञान प्रयोगशाला के अधिकारियों की भी मदद ली जा रही है। (एजेंसी)