Madhya Pradesh indore-pizza-chain-employee-woman-mercilessly-thrashed-by-4-girls-in-indore-video-gone-viral

    Loading

    इंदौर: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) शहर से हैरान कर देने वाला वीडियो (Viral Video) सामने आया है। यहां लेडी गैंग ने एक डोमिनोज (Dominos) में काम नौकरी करने वाली लड़की की जमकर पिटाई की। लेडी गैंग ने लड़की के बाल खींचे और जमीन पर गिराकर डंडे से मारा। अब सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

    मिली हुई जानकारी के मुताबिक, यह मामला इंदौर के द्वारकापुरी इलाके का है। पीड़ित लड़की का नाम नंदिनी यादव है। वहीं, मारपीट गैंग की सरगना का नाम पिंकी बताया जा रहा है। वह इलाके के बदमाशों के साथ अक्सर घूमती हुई नज़र आती है। पीड़ित युवती ने पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराई है। वहीं, आरोपी युवतियां फिलहाल फरार चल रही हैं।

    पीड़िता नंदिनी ने अपनी शिकायत में बताया कि, वह फूड कंपनी डोमिनोज में नौकरी करती है। जब वह घर से काम के लिए जा रही थी, तभी पिंकी ने तीन सहेलियों के साथ मिलकर उसका रास्ता रोक लिया। तीनों ने नंदिनी से बात करने के बहाने से पास में बुलाया। इसके बाद उन्होंने पीड़िता को थप्पड़ मारे, लात-घूसों और डंडे से जमकर पिटाई की।

    पीड़िता ने आगे बताया कि, लेडी गैंग के हमले के चलते वह सड़क पर गिर गई। वह काफी देर तक लोगों से मदद मांगती रही, लेकिन किसी ने भी उसकी मदद नहीं की। इसके बाद उसने वहीं मौजूद एक घर में जाकर जान बचाई। अब सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस ने लेडी गैंग के खिलाफ मामला दर्ज किया।