maharashtra-kalyan-15-year-old-boy-rape-murder-minor-girl-take-revenge-from-her-father
File Photo (Representational Pic)

    Loading

    भोपाल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में शुक्रवार रात को इटारसी रेलवे स्टेशन (Railway Station) के पास चलती ट्रेन (Train) की पैंट्री कार में एक वेंडर द्वारा 21 वर्षीय महिला यात्री (Woman Passenger) के साथ कथित तौर पर बलात्कार (Rape) का मामला सामने आया है। शासकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी), भोपाल के पुलिस अधीक्षक (एसपी) हितेश चौधरी ने बताया कि कथित घटना शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात को यशवंतपुर (बेंगलुरु) से हजरत निजामुद्दीन (दिल्ली) जा रही संपर्क क्रांति ट्रेन की पैंट्री कार में हुई जिसके बाद संदिग्ध आरोपी को झांसी रेलवे स्टेशन पर पकड़ा गया।

    अधिकारी ने बताया कि पीड़िता भुसावल (महाराष्ट्र) से अनाधिकृत यात्री के रुप में ट्रेन के एसी कोच में सवार हुई थी और रेलवे के एक कर्मचारी ने उसे जनरल कोच में जाने के लिए कहा था। पुलिस अधीक्षक के अनुसार हालांकि वह जनरल कोच में जाने के बजाय पैंट्री कार में चली गई जहां एक वेंडर ने कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म किया।

    चौधरी ने बताया कि घटना के बाद पीड़िता बदहवास हालत में भोपाल स्टेशन पर उतरी और जीआरपी को आपबीती बताई। उनके अनुसार आधे घंटे तक भोपाल में रुकने के बाद ट्रेन आगे के लिए रवाना हो गई जबकि पुलिस ने कुछ वेंडरों को पूछताछ के लिए भोपाल में ही उतार लिया।

    अधिकारी ने बताया कि मानसिक तौर पर परेशान पीड़िता द्वारा बताए गए हुलिए के आधार पर शनिवार सुबह को झांसी में एक संदिग्ध व्यक्ति को इसी से ट्रेन से पकड़ा गया। उन्होंने कहा कि भादंसं की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर पुलिस उसकी जांच कर रही है। (एजेंसी)