Major accident averted at airport in Jabalpur, flight arrived from Delhi overshoots runway
Photo:Twitter/@ANI

    Loading

    नई दिल्ली: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में बड़ा हादसा टला है। जबलपुर (Jabalpur) के डुमना एयरपोर्ट (Airport) पर एयर इंडिया की दिल्ली-जबलपुर फ्लाइट (Delhi-Jabalpur Flight) के साथ बड़ा हादसा टल गया। दरअसल ये फ्लाइट लैंडिंग (Landing) के दौरान रनवे से फिसल गई। फ्लाइट फिसलने के बाद रनवे से उतर गई। 

    बताया जा रहा है कि, घटना के दौरान प्लेन में कुल 55 लोग सवार थे। हालांकि, इस घटना में किसी के घायल होने की फिलहाल खबर नहीं है। एएनआई के अनुसार, जबलपुर में रनवे पर एलायंस एयर का विमान एटीआर-72 दिल्ली से लगभग 55 यात्रियों को लेकर जबलपुर पहुंचा था उसकी दौरा रनवे पर ये घटना हुई। सभी यात्री सुरक्षित हैं।

    घटना पर एयर एलायंस ने बयान जारी किया है, एएनआई के मुताबिक, एयरलाइंस ने कहा, ‘हम आभारी हैं कि सभी यात्री और चालक दल सुरक्षित हैं, उनकी सुरक्षा और निकासी हमारी प्राथमिकता है। हम नियामक अधिकारियों द्वारा सभी सुरक्षा नीतियों का पालन करते हैं, हमें दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर खेद है और इस घटना की जांच शुरू कर दी है।’

    रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये घटना शनिवार दोपहर 1.30 बजे की है। सभी यात्रियों को लाउंज में पहुंचाया गया है। मौके पर एयरपोर्ट के अधिकारी पहुंचे हैं। एयरपोर्ट की फायर ब्रिगेड भी पहुंच चुकी है।