कमलनाथ (Photo Credits-ANI Twitter)
कमलनाथ (Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: मध्य प्रदेश में उपचुनाव (MP By-Election) को लेकर सूबे का सियासी पारा गरमाया हुआ है। बीजेपी (BJP) और कांग्रेस (Congress) के नेता एक दूसरे पर जवाबी हमले कर रहे हैं। किसान-कल्याण योजना को लेकर भाजपा और कांग्रेस ने एक दूसरे को आड़े हाथ लिया है। इसी बीच मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ (Former CM and Congress Leader Kamal Nath) ने एक बयान में भाजपा पर तंज कसा है। साथ ही कहा कि जनता सच का साथ देगी। 

    बता दें कि मध्य प्रदेश उपचुनाव पर राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि मतदाता सच्चाई का साथ देंगे। यहां के लोग बिकाऊ, घोषणाओं, कलाकारों की राजनीति को अच्छे से पहचानते हैं। चुप रहे, चुप रहेंगे पर मुझे पूरा विश्वास है कि ये राज्य के भविष्य का सही फैसला करेंगे।

    कमलनाथ का बयान-

    गौर हो कि मध्य प्रदेश में लोकसभा की खंडवा सीट के अलावा विधानसभा की पृथ्वीपुर, जोबट और रैगांव सीटों पर उपचुनाव होने जा रहा है। खंडवा सीट बीजेपी सांसद नंदकुमार सिंह चौहान के निधन के बाद खाली हुई है। साथ ही राज्य विधानसभा पृथ्वीपुर एवं जोबट की सीटें कांग्रेस एमएलए बृजेंद्र सिंह राठौर एवं कलावती भूरिया तथा रैगांव सीट भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक जुगल किशोर बागरी के निधन के बाद रिक्त हुई हैं। इन सीटों पर चुनाव आयोग ने 30 अक्टूबर को वोटिंग कराने का ऐलान किया है।