Murder
File Pic

    बैतूल (मप्र): मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में बहन और जीजा के बार-बार घर आने से नाराज 25 वर्षीय व्यक्ति ने अपने जीजा की कथित तौर पर पीट पीट कर हत्या कर दी। इस दौरान बीच बचाव करते समय व्यक्ति की मां भी घायल हो गई। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। मुलताई थाना प्रभारी सुनील लाटा ने बताया कि घटना सोमवार रात को जिला मुख्यालय से लगभग 75 किलोमीटर दूर बिछुआ गांव में हुई। मंगलवार को पुलिस ने आरोपी दीपक कुमरे को गिरफ्तार कर लिया। 

    उन्होंने बताया कि छिंदवाड़ा जिले के हीरावाड़ी गांव के रहने वाले विनोद पंद्राम (32) की शादी आरोपी दीपक की बहन से हुई थी। दीपक अपने माता-पिता के साथ बैतूल जिले के बिछुआ गांव में रहता है और जीजा से बार-बार उसके घर आने को लेकर आपत्ति जता चुका था।

    उन्होंने कहा कि विनोद अपनी पत्नी के साथ कुछ दिन पहले फिर अपने ससुराल आया। आरोपी और विनोद के बीच सोमवार को इस मुद्दे पर बहस हुई। इसके बाद आरोपी ने अपने जीजा विनोद को लकड़ी के डंडे से पीट पीट कर मार डाला। इस दौरान दीपक की 65 वर्षीय मां ने जब बीच बचाव करने की कोशिश की तो वह भी घायल हो गईं।  

    लाटा ने बताया कि आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया और उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद विनोद का शव परिवार को सौंप दिया गया। (एजेंसी)