इंदौर सेक्स रैकेट में हुआ बड़ा खुलासा, पकड़ी गईं थाईलैंड की लड़कियों ने खुद बयां की ये सच्चाई

    Loading

    नई दिल्ली: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में इंदौर (Sex Racket Busted in Indore) में हाल ही में पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था। इस लड़कियों के खुलासे से हडकंप मच गया है। बताना चाहते हैं कि थाईलैंड की लडकियों में से चार पहले पुरुष थी। लेकिन लिंग वरिवर्तन कराकर भारत पहुँची। पुलिस ने इन लोगों के पासपोर्ट की जांच की तो उस पर पुरुष लिखा हुआ है। 

    ज्ञात ही कि मध्य प्रदेश के इंदौर में पुलिस द्वारा पकड़ी गई लड़कियां स्पा सेंटर में काम के नाम पर जिस्मफरोशी करती थीं। पुलिस ने एक्शन लेते हुए सभी लड़कियों सहित स्पा संचालक को जेल भेज दिया है। दरअसल छह जनवरी की शाम को क्राइम ब्रांच और महिला थाने ने इंदौर के विजय नगर थाना इलाके की शगुन आर्केड में चल रहे स्पा पार्लर पर छापा मारा था। रेड के निर्देश भी सीपी ने दिए थे। 

    गौर हो कि सेक्स रैकेट पर छापे के बाद पुलिस ने कहा कि गिरफ्तार हुई दो युवतियों में से दो पूर्व में गिरफ्तार हो चुकी हैं। इनका कहना है कि जब पहले इन्हें सेक्स रैकेट से जुड़े केस में पकड़ा गया था तो कानूनी एक्शन के लिए इनका पासपोर्ट जब्त किया गया था। साथ ही इन्हें जमानत भी इसी शर्त पर दी गई कि वे जब केस खत्म नहीं होता है वे देश छोड़कर नहीं जा सकते है। ऐसे में इन लोगों के पास जिंदगी गुजारने के लिए जिस्फारोशी के अलावा कोई विकल्प नहीं था।