‘ऐसे लोगों को नौकरी से निकालना चाहिए’, फोटो खींच रहे फैंस पर भड़कीं जया बच्चन

    Loading

    इंदौर: राज्यसभा सदस्य जया बच्चन ने मंगलवार को इंदौर के देवी अहिल्याबाई होलकर अंतरराष्ट्रीय विमान पत्तन पर उनकी तस्वीरें लेने से मना करने की बात नहीं माने जाने के कारण हवाई अड्डा कर्मचारियों पर नाराजगी जताई। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

    एयरोड्रम पुलिस थाने के प्रभारी संजय शुक्ला ने बताया कि हवाई अड्डे के कुछ अस्थायी कर्मचारी उस वक्त बच्चन की तस्वीरें ले रहे थे, जब वह अपने पति अमिताभ बच्चन के साथ एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने इंदौर पहुंची थीं।

    इस बीच, वाकये का कथित वीडियो सोशल मीडिया पर फैल चुका है। जया बच्चन वीडियो की शुरुआत में अंग्रेजी में कहती सुनाई पड़ रही हैं-‘‘कृपया मेरी तस्वीरें मत लीजिए। क्या आप अंग्रेजी नहीं समझते?”

    बहरहाल, जब लोगों ने इस अनुरोध के बावजूद उनकी तस्वीरें लेना बंद नहीं किया, तो समाजवादी पार्टी की 74 वर्षीय सांसद को वीडियो में यह कहते हुए रवाना होते देखा गया कि “ऐसे लोगों को नौकरी से निकाल देना चाहिए।” मौके पर मौजूद एक सुरक्षाकर्मी बच्चन की नाराजगी के बाद तुरंत हरकत में आया और उसने लोगों से कहा कि वे अपने कैमरे बंद कर लें।

    गौरतलब है कि, इंदौर में आज कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल का लोकार्पण हुआ। यह लोकार्पण समारोह में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन भी शामिल हुए। अमिताभ और जया बच्चन के अलावा कोकिलाबेन अस्पताल के लोकार्पण कार्यक्रम में अनिल अंबानी और टीना अंबानी भी इंदौर आए थे।