Viral News : Madhya Pradesh Farmer reaches police station to file a complaint after his buffalo refuses to give milk
Photo: Videograb/YouTube

    Loading

    भिंड: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) से अजीबोगरीब मामला सामने आया है। मध्य प्रदेश के भिंड (Bhind) इलाके के एक किसान (Farmer) ने पुलिस (Police) से ऐसी शिकायत (Complaint) की है जिसे सुनकर थाने में उसकी शिकायत सुन कर शायद पुलिस अधिकारी भी हैरान रह गया होगा।

    दरअसल, भिंड के एक किसान अपनी भैंस को ही पुलिस स्टेशन ले कर पहुंच गया। इसके बाद उसने पुलिस से शिकायत की कि उसकी भैंस दूध नहीं दे रही है। एक रिपोर्ट के अनुसार,45 साल के बाबूलाल जाटव नाम का किसान शनिवार को नयागांव पुलिस स्टेशन में शिकायत लेकर पहुंचा। वह अपनी भैंस को दूध नहीं देने से परेशान हो कर पुलिस थाने पहुंच गया। उसने इसे जादू टोना के प्रभाव में होने का भी संदेह किया।

    रिपोर्ट में पुलिस अधिकारी के हवाले से कहा, जाटव ने शनिवार को नयागांव पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज कराई है जिसमें उसने कहा कि उसकी भैंस पिछले कुछ दिनों से दूध नहीं निकालने दे रही है। उसने कहा कि, कुछ ग्रामीणों ने किसान को बताया कि उसकी भैंस जादू टोना के प्रभाव में है। किसान ने पुलिस से इस मामले में मदद मांगी है।

    इस मामले में पुलिस ने जाटव को जानवरों के डॉक्टर को दिखाने की सलाह दी है। इसके बाद रविवार को जाटव ने पुलिस से कहा कि, उसकी भैंस एक बार फिर से दूध देने लगी है। उसने इसके लिए पुलिस को सह सलाह देने के लिए धन्यवाद कहा।