Nanded Accident
एम्बुलेंस का टायर फटने से हादसा (कांसेप्ट फोटो)

Loading

नांदेड़: महाराष्ट्र (Maharashtra News) के नांदेड़ ( Nanded Accident) से एक दिल दहला देने वाले भीषण हादसे की खबर सामने आ रही है। देगलूर से मरीजों को ले जा रही एक एम्बुलेंस नांदेड़ ग्रामीण पुलिस स्टेशन सीमा के तहत कांकडी गांव के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दरअसल इस एम्बुलेंस का टायर फट (Ambulance Tire Burst) गया।

इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। आइए जानते है इस हादसे के बारे में विस्तार से जानकारी… 

इस घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के मुताबिक, नांदेड़ के सरकारी अस्पताल बिष्णुपरी में मरीजों को ले जा रही तेज रफ्तार एम्बुलेंस का अगला टायर फट गया। इससे एंबुलेंस सड़क से नीचे जा गिरी। इसके बाद घटनास्थल पर मौजूद नागरिक तुरंत मदद के लिए दौड़ पड़े। 

बता दें कि इस एंबुलेंस में पांच लोग सवार थे। वे सभी घायल हो गये। ऐसे में अब नागरिकों ने तत्काल निजी वाहन से घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। इस घटना में एक घायल की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि अन्य चार घायलों का नांदेड़ के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है।  हादसे की इस घटना से नांदेड़ में सनसनी मची हुई है।