MP Navneet Rana and Uddhav Thakcrey

    Loading

    महाराष्ट्र: महाराष्ट्र की राजनीती को लेकर एक बड़ा फैसला चुनाव आयोग ने किया है। दरअसल चुनाव आयोग ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदेगुट को धनुष्यबन और शिवसेना दिया गया है। अब जाहिर सी बात है कि चुनाव आयोग के इस नतीजे से उद्धव ठाकरे को बड़ा लगा है। ऐसे में एकनाथ शिंदे को धनुष बाण के साथ शिवसेना का भी नाम मिला है। इस बड़े झटके के बाद उद्धव ठाकरे के विरोधी उन्हें खरी खोटी सूना रहे है, ऐसे में हमेशा विवादों में घिरी रहने वाली नवनीत राणा भी आगे है, आइए जानते है उन्होंने क्या कहा है…  

    राजनीतिक प्रतिक्रियाएं 

    अब इस बड़े फैसले के बाद सुप्रीम कोर्ट में चल रही सुनवाई पर चुनाव आयोग के इस फैसले का असर देखना दिलचस्प होगा। बता दें की महाराष्ट्र में  इस बीच राजनीतिक प्रतिक्रियाएं आने लगी हैं। ऐसे में आपको बता दें कि नवनीत राणा ने उद्धव ठाकरे की कड़ी आलोचना की है। आइए जानते है उन्होंने क्या कहा.. 

    नवनीत राणा ने कहा… 

    ‘परिवार का बेटा अपने पिता की विरासत को चलाकर अपना नाम कमाता है। लेकिन उद्धव ठाकरे ने हिंदू धर्म त्याग कर बालासाहेब के विचार को समाप्त कर दिया।’ इतना ही नहीं बल्कि अमरावती जिले की सांसद नवनीत राणा ने जवाब दिया है कि एकनाथजी शिंदे उसी विचारधारा को चला रहे हैं और इसलिए उन्हें शिवसेना के धनुष और तीर का प्रतीक मिला है।