Kolhewadi Water Scheme

    Loading

    अहमदनगर: राजस्वमंत्री बालासाहब थोरात (Balasaheb Thorat) के लगातार प्रयासों के कारण संगमनेर तहसील (Sangamner Tehsil) के कोल्हेवाडी गांव (Kolhewadi Village) के लिए जल जीवन मिशन योजना (Jal Jeevan Mission Scheme) के तहत जलापूर्ति योजना (Water Supply Scheme) के लिए 27 करोड़ 63 लाख रुपए की निधि मंजूर हुई है। यह जानकारी थोरात चीनी मिल के संचालक इंद्रजीत थोरात और कोल्हेवाडी के सरपंच दत्तात्रय खुले ने दी।

    थोरात ने बताया कि राजस्वमंत्री थोरात ने संगमनेर तहसील के हर एक गांव के विकास के लिए विभिन्न योजनाओं पर प्रभावी रूप से अमल किया है। तहसील के निमोण, तलेगांव, राजापुर, पानोडी, धांदरफल समेत विभिन्न प्रादेशिक जलापूर्ति योजनाएं कार्यान्वित की गई हैं। कोल्हेवाडी गांव की जनसंख्या अधिक है। गांव के लोगों को स्वच्छ और पर्याप्त पानी उपलब्ध कराने की दृष्टि से ग्राम पंचायत और गांव के कार्यकर्ताओं ने राजस्वमंत्री थोरात और यशोधन जनसंपर्क कार्यालय से बार-बार फालोअप किया। 

    जल्द शुरु होगा कार्य

    राजस्वमंत्री थोरात ने मंत्रिमंडल में मुद्दा उठा कर कोल्हेवाडी के लिए जलजीवन मिशन योजना के तहत जलापूर्ति योजना के लिए 27 करोड़ 63 लाख रुपए की निधि उपलब्ध कराई है। राज्य के जलापूर्ति मंत्री गुलाबराव पाटिल ने योजना के प्रशासकीय मंजूरी का पत्र राजस्वमंत्री बोलासाहब थोरात को सौंपा। इस अवसर पर दुग्ध विकास मंत्री सुनील केदार भी उपस्थित थे। निधि उपलब्ध होने से जल्द ही कोल्हेवाडी जलापूर्ति योजना का काम शुरू होगा। कोल्हेवाडी की विभिन्न संस्थाओं के प्रतिनिधि, गांववाले, युवा मंडल और कार्यकर्ताओं ने राजस्वमंत्री थोरात के प्रति आभार व्यक्त किया हैं।