accident
File Photo

    Loading

    पुणे: पुणे-अहमदनगर मार्ग पर एक दर्दनाक सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य पांच लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है। एक तेज रफ्तार ट्रक ने डिवाइडर तोड़कर सामने आ रही एक कार और दो अन्य वाहनों को टक्कर मार दिए जाने से यह हादसा हुआ है। इस हादसे को लेकर  ट्रक चालक के खिलाफ शिक्रापुर थाने में तेज गति और लापरवाही की वजह से किसी की मौत को जिम्मेदार ठहराने का मामला दर्ज किया गया है। 

    हादसे के मृतकों में से तीन मृतकों की पहचान विट्ठल हिंगाडे, रेशमा हिंगाडे और लीना निकसे के रूप में हुई है। अन्य दो मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। इस हादसे की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई है।

    ट्रक चालक ने ट्रक से नियंत्रण खो दिया

    पुणे ग्रामीण पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, यह भीषण सड़क हादसा रविवार को शिक्रापुर के पास हुआ। पुणे शहर से 45 किलोमीटर और शिक्रापुर से छह किलोमीटर की दूरी पर यह हादसा हुआ है। बताया गया है कि हादसा उस समय हुआ जब पुणे से अहमदनगर जा रहे एक ट्रक चालक ने ट्रक से नियंत्रण खो दिया। बीच सड़क के डिवाइडर को तोड़ते हुए तेज रफ्तार ट्रक साइड लेन में घुस गया और आने वाले वाहनों को टक्कर मार दी। 

    अन्य घटना में बाइक सवार भी हुए घायल

    डिवाइडर तोड़कर दूसरी तरफ जा रहे ट्रक ने पहले आगे चल रही एमयूवी को टक्कर मारा। इसमें छह यात्री सवार थे। उसके बाद इस ट्रक ने दोपहिया वाहन को टक्कर मार दिया। हादसे में गाड़ी में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। जबकि तीन अन्य का इलाज चल रहा है। बाइक सवार दंपत्ति की भी मौत हो गई। इस बीच, एक अन्य दोपहिया वाहन ने ट्रक को टक्कर मार दिया, जिससे बाइक सवार दो लोग घायल हो गए।