Ahmednagar News

    Loading

    अहमदनगर: नगर शहर में कोठला परिसर के राज चेंबर्स इमारत के पास हाईवे (Ahmednagar Highway) पर गैरकानूनी रूप से पार्क की जाने वाली निजी ट्रैवल्स कंपनियों की बसों के कारण यातायात में असुविधाओं के साथ ट्रैफिक जाम (Traffic Jam) भी लग रहा हैं। इन बसों के कारण कई बार छोटी-बड़ी सड़क दुर्घटनाएं (Road Accidents) हो रही हैं। इन कार्रवाई करने की मांग परिसर के नागरिकों ने की हैं।

    कोठला परिसर के नागरिकों ने शहर ट्रैफिक पुलिस कार्यालय में सहायक निरीक्षक कैलाश वाघ से मुलाकात कर उन्हें एक ज्ञापन सौंपा है। इस मौके पर अन्सार सय्यद, सुनील वाघमारे, अमन सय्यद, अशपाक महागामी, इरफान सय्यद, रियान तांबटकर, माबुद खान, अब्बास शेख, जावेद तांबटकर, साहिल शेख, जहीर शेख आदि उपस्थित थे। 

    ट्रैफिक जाम लगने से लोगों को होती है असुविधा

    पुलिस को दिए ज्ञापन में नागरिकों ने कहा है कि कोठला स्टैंड के पास राज चेंबर्स में निजी ट्रैवल्स कंपनी के ऑफिस के सामने बीच सड़क पर निजी ट्रैवल्स कंपनी की बसें पार्क की जाती हैं। बस की डिक्की में लाया सामान भी सड़क पर ही उतारा जाता है। निजी ट्रैवल्स कंपनी की बस और सड़क पर उतारे जाने वाले सामान के कारण इस परिसर में कई बार ट्रैफिक जाम लगने से असुविधा होती है।