Ahmednagar 'Akola pattern' will be used in Zilla Parishad, Panchayat Samiti elections

    Loading

    अहमदनगर: अहमदनगर जिला परिषद (Ahmednagar Zilla Parishad ) और पंचायत समिति (Panchayat Samiti) के आने वाले दिनों में होने वाले चुनाव मे वंचित बहुजन आघाडी (Vanchit Bahujan Aghadi) को सत्ता में लाने के लिए अकोला पैटर्न (Akola Pattern) का इस्तेमाल किया जाएगा। ऐसा प्रतिपादन वंचित बहुजन आघाडी के जिला प्रभारी प्रा. सुरेश शेलके (Suresh Shelke) ने किया।

    अहमदनगर में आयोजित दक्षिण जिला और उत्तर जिला कार्यकारिणी की समीक्षा बैठक में प्रा. शेलके बोल रहे थे। जिला अध्यक्ष विशाल कोलगे, महासचिव योगेश साठे, अनिल जाधव, महिला जिला अध्यक्ष वर्षा बाचकर, बेबी निरभावणे, रोहिणी देठे, दादा समुद्र, संजय जगताप, प्रवीण ओरे, संतोष गलांडे, मारूती पाटोले, रवि जाधव,जीवन पारधे, प्रमोद आढाव, अमर निरभावणे समेत कायकर्ता उपस्थित थे।

    वंचित बहुजन समाज को सत्ता में हिस्सा नहीं मिला 

    प्रा. शेलके ने कहा कि देश स्वतंत्र होने के 75 सालों के बाद भी जनसंख्या की तुलना में वंचित बहुजन समाज को सत्ता में हिस्सा नहीं मिला है। केंद्र और राज्य सरकार ओबीसी, भटके विमुक्त, मुस्लिम और वंचित समाज को आरक्षण न देकर धोखाधड़ी कर रही है। वंचित बहुजन समाज को अगर सत्ता में आने के लिए वंचित समुहों ने प्रकाश आंबेडकर के नेतृत्व में वंचित बहुजन आघाडी में शामिल होना चाहिए। अकोला जिले में सभी सत्तास्थान वंचित बहुजन आघाडी के कब्जे में है। इस कारण आनेवाले जिला परिषद और पंचायत समिति चुनाव में अकोला पैटर्न का इस्तेमाल किया जाएगा।