Yashodhan Sampark Karyalaya Help

    Loading

    अहमदनगर: कोरोना संकट (Corona Crisis) के समय कोरोना संक्रमित मरीज (Corona Infected Patient) और उनके रिश्तेदारों की सहायता (Help) करने में अग्रसर राजस्व मंत्री बालासाहेब थोरात ने कोरोना मृतकों (Corona Dead) के परिजनों को 50 हजार रुपए का अनुदान दिलाने के लिए राज्य सरकार से फालोअप किया गया था। मृत मरीजों के वारिसों को अनुदान उपलब्ध कराने के लिए आनलाइन (Online) सुविधा भी थोरात ने उपलब्ध कराई थी। 

    जिन लोगों को अनुदान की राशि अब तक नहीं मिली, ऐसे लोगों के लिए फिर से  विशेष कैम्प का आयोजन कर संगमनेर के यशोधन संपर्क कार्यालय के जरिए 715 रिश्तेदारों को भारी राहत दी गई। उनमें से 350 रिश्तेदारों को 50 हजार रुपए के अनुदान की राशि मिली है। यह जानकारी थोरात चीनी मिल के संचालक इंद्रजीत थोरात ने दी।

    आनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू

    राजस्वमंत्री के मार्गदर्शन में थोरात के जनसंपर्क कार्यालय में कोरोना से मृत लोगों के वारिसों को 50 हजार रुपए का अनुदान दिलाने के लिए आनलाईन आवेदन करने की प्रक्रिया शुरू है। इस शिविर के दौरान चिकित्सा अधिकारी डॉ. सुरेश राख, डॉ. संदीप कचोरिया, महेश वाव्हल, पुंजाहरी दिघे समेत कई विभागों के अधिकारी उपस्थित थे। अहमदनगर, नाशिक और पुणे जिले में कोरोना से मृत  लोगों के 715 रिश्तेदारों ने आनलाइन भाग लिया। अब तक 350 मृतकों के रिश्तेदारों को अनुदान का लाभ मिला है। अब तक जिन रिश्तेदारों को अनुदान का लाभ नहीं मिला है, ऐसे लोगों से  यशोधन जनसंपर्क कार्यालय में संपर्क करने का आवाहन इंद्रजीत थोरात और महेश वाव्हल ने किया है।