संगमनेर की सड़कों के लिए 21 करोड़ 75 लाख रुपए मंजूर

    Loading

    अहमदनगर: पूर्व मंत्री और विधायक बालासाहेब थोरात (MLA Balasaheb Thorat) के मार्गदर्शन में संगमनेर तहसील (Sangamner Tehsil) में विकास कार्य (Development Work) लगातार हो रहे है। मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत संगमनेर तहसील में विभिन्न सड़कों के काम के लिए 21 करोड़ 75 लाख रुपए का फंड मंजूर किया गया है। यह जानकारी थोरात सहकारी चीनी कारखाना के संचालक इंद्रजीत थोरात ने दी।

    सड़कों के लिए मंजूर फंड की जानकारी देते हुए इंद्रजीत थोरात ने बताया कि विधायक बालासाहेब थोरात द्वारा सुझाव गए सड़क और विकास कार्यों के लिए फंड मंजूर हुआ है। विगत सप्ताह प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत तहसील की सड़कों के लिए 32 करोड़ 36 लाख रुपए का फंड उपलब्ध हुआ। 

    तहसील में सड़कों का जाल अधिक मजबूत होगा

    इंद्रजीत थोरात ने कहा कि अब मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत संगमनेर तहसील में सड़कों के लिए 21 करोड़ 75 लाख रुपए का फंड मिला है। इस फंड के कारण अब तहसील में सड़कों का जाल अधिक मजबूत होगा। जल्द ही सड़कों के काम की शुरूआत होगी। इसे लेकर तहसील के तलेगांव, दिघे, पिंपरणे, कोलवाडे, राजापूर, चिखली, रणखांबवाडी, कुंभारवाडी, वरवंडी आदि गांव के ग्रामीणों ने विधायक बालासाहेब थोरात का स्वागत किया है।