corona

    अहमदनगर. संगमनेर तहसील में कोरोना मरीजों की वृध्दि पर रोक लगाने के लिए राजस्वमंत्री बालासाहब थोरात ने तहसील के सभी अधिकारी और पदाधिकारियों को कोरोना लक्षण वाले मरीजों की तलाश कर उन्हें संस्थात्मक विलगी करण कराने की सूचना दी है। इस के अनुसार, तहसील में सभी अधिकारी और पदाधिकारियों के व्दारा घर-घर जाकर मरीजों के तलाश की मुहिम शुरू की है। यह जानकारी संगमनेर के प्रांत अधिकारी डॉ. शशिकांत मंगरुले ने दी है।

    इस अभियान की जानकारी देते प्रांत अधिकारी डॉ. मंगरुले ने कहा कि तहसील में तेजी से  बढ़ रहे कोरोना संक्रमण पर काबू कराने की दृष्टि से राजस्वमंत्री बालासाहब थोरात ने प्रशासन के सभी अधिकारी और विविध संस्थाओं के पदाधिकारियों को पूरे तहसील में कोरोना लक्षण वाले मरीजों की तलाश कराने की सूचना की थी।

    इस के अनुसार संगमनेर शहर में नगरसेवक और ग्रामीण क्षेत्र में जिला परिषद सदस्य, पंचायत समिति सदस्यों के साथ प्रशासन के अधिकारी और कर्मचारियों ने प्रत्येक घर में जाकर सर्वेक्षण का काम शुरू किया है। टीम के सदस्य घर-घर जाकर नागरिकों के चिकित्सा कर रहे है। कोरोना के जैसे लक्षण दिखाई देने पर संबंधी व्यक्ति को तुरंत संस्थात्मक विलगीकरण केंद में भेजा जा रहा है।