death
Representative Photo/Social Media

    Loading

    अहमदनगर. अहमदनगर जिले (Ahmednagar District) के केडगांव (Kedgaon) में एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर लिए जाने की जानकारी सामने आई है। पता चला है कि यह घटना आर्थिक (Financial)स्थिति के कारण हुई है। पहले बच्ची को फांसी के फंदे पर लटकाया गया फिर पति-पत्नी ने भी आत्महत्या कर ली। सूत्रों के अनुसार पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है। इस घटना से पुरे अहमदनगर जिले में खलबली मच गयी है। 

    इस घटना में मरनेवालों में संदीप दिनकर फाटक (46), किरण संदीप फाटक (33) और मैथिली संदीप फाटक (10) मृतकों के नाम है। ये तीनों अपने घर में ही फंदे पर झूलते हुए पाए गए। पड़ोसियों ने घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी। कोतवाली थाने के अधिकारी और कर्मचारी मौके पर पहुंचे। संदीप फाटक हाल ही में केडगांव देवी इलाके के ठुबे मलयात में शिफ्ट हुए थे।  फाटक परिवार भी आधी रात के आसपास अपने रिश्तेदारों से अपने मोबाइल फोन पर बात कर रहा था। 

    आर्थिक तंगी से थे परेशान

    आज सुबह काफी देर तक जब कोई जवाब नहीं मिला तो उनके ससुरालवाले और पड़ोसी फाटक के घर आ गए तब इसकी जानकारी सामने आई। बताया जा रहा है कि फाटक पिछले कई दिनों से आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे। अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्होंने यह कदम इसलिए उठाया होगा। हालांकि पुलिस को सुसाइड नोट मिलने की बात कही जा रही है, मगर इसकी आधिकारिक जानकारी नहीं मिल सकी है। पुलिस हर पहलू से मामले की छानबीन में जुटी हुई है।