Rana couple Corona positive - Ravi in ​​medical, Navneet home quarantine
File Photo

    Loading

    अमरावती. नागपुर में जोरदार वेलकम के बाद शहर में दाखिल हुए विधायक रवि राणा व सांसद नवनीत राणा का शनिवार की शाम 7.15 बजे राहटगांव चौक में जंगी स्वागत हुआ. कार के सनरूफ से बाहर निकलकर भगवा पगड़ी व दुपट्टा पहने दोनों ने समर्थकों का अभिवादन करते हुए दोनों हाथ जोड़कर नमस्कार किया.

    इस समय क्रेन की मदद से गुलाब की फुल माला पहनाकर दोनों का स्वागत हुआ. पश्चात रैली के रूप में वेलकम पाईंट तथा पंचवटी चौक पर पहुंचे राणा दंपति का स्वागत हुआ. इस समय उमड़ी भीड़ के कारण रहाटगांव चौक से पंचवटी चौक तक लगभग दो घंटों तक ट्राफिक जाम रहा.

    विरोध कर रहे भीम ब्रिगेड के कार्यकर्ता डिटेन

    राणा की रैली रात 8.15 बजे इर्विन चौक पहुंची. राणा दंपति जैसे ही डा. बाबासाहब आंबेडकर की प्रतिमा की ओर जाने निकले. ठीक उसी समय भीम ब्रिगेड के कार्यकर्ताओं ने उनका विरोध कर रोकने का प्रयास किया. जिससे युवा स्वाभिमान के कार्यकर्ता व भीम ब्रिगेड के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए. लेकिन तुरंत स्थिति संभालते हुए गाडगे नगर पुलिस ने भीम ब्रिगेड प्रमुख राजेश वानखड़े समेत 10 से 12 कार्यकर्ताओं को डिटेन कर लिया.   

    यह तो बेशर्मी की हद

    पालकमंत्री एड.यशोमति ठाकुर ने तंज कसा कि यह तो बेशर्मी की हद है. राष्ट्रसंत तुकडोजी महाराज ने पुरी दुनिया को मानवता और सर्वधर्म समभाव का संदेश दिया. इसलिए धार्मिक कट्टरता फैलानेवाले लोगों को राष्ट्रसंत का नाम लेकर उनका अपमान नहीं करना चाहिए. ऐसा करनेवाले लोगों को अपने कृत्य पर शर्म आनी चाहिए. लेकिन निम्नस्तर की राजनीति करनेवाले राणा दंपति बेशर्मी की सभी हदें पार कर रहे है.