रेल यात्रियों की सुविधा के लिए काम में तेजी लाएं, केंद्रीय राज्य मंत्री संजय धोत्रे के निर्देश

    अकोला. कोरोना काल में यात्रियों की सुविधा के लिए अकोला रेलवे स्टेशन पर काफी काम किया गया है और इस काम में तेजी लाई जाए, यह निर्देश केंद्रीय राज्य मंत्री संजय धोत्रे ने रेल अधिकारियों को दिए हैं. संजय धोत्रे ने अकोला रेलवे स्टेशन संचालन की ऑनलाइन समीक्षा की. इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष, विधायक रणधीर सावरकर, भाजपा महानगर अध्यक्ष विजय अग्रवाल, भाजपा ओबीसी आघाड़ी के नेता जयंत मसने, रेल सलाहकार समिति के पदाधिकारी बसंत बाछुका, अशोक गुप्ता, राहुल गोयनका, गिरीश जोशी, अक्षय जोशी सहित कई पदाधिकारी उपस्थित थे.

    इस अवसर पर केंद्रीय राज्य मंत्री संजय धोत्रे ने अकोला रेलवे स्टेशन पर होनेवाले विकास कार्य तथा प्रस्तावित कार्यों सहित रेल बोर्ड की ओर रहनेवाले कार्यों की आनलाइन जानकारी ली. अकोला रेलवे स्टेशन जाने वाले यात्रियों की समस्या का तत्काल समाधान करने के निर्देश दिए गए. संजय धोत्रे ने दो स्थानों पर लिफ्ट लगाने के काम में तेजी लाने के भी निर्देश दिए. दो जगहों पर एक्सीलेटर लगाए जाएंगे. इस दौरान विधायक रणधीर सावरकर को कई कार्यों की जानकारी ली.

    उन्होंने भुसावल रेल विभाग के साथ-साथ नांदेड़ विभाग, रेलवे बोर्ड और रेल मंत्रालय के कार्यों के बारे में जानकारी ली. केंद्रीय राज्य मंत्री संजय धोत्रे ने जल्द से जल्द काम शुरू करने और रेल यात्रियों के सुझावों को ध्यान में रखते हुए रेल यात्रियों को अधिक से अधिक सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए प्रस्तावित कार्यों में तेजी लाने के भी निर्देश दिए. बैठक में स्टेशन मास्टर नंदुरकर, एईएम मीणा, आरपीएफ प्रमुख रणवीर सिंह, जीआरपी प्रभारी साल्वे, यामीन अंसारी भी शामिल हुए.