BJP

    Loading

    अकोला. फोन टेपिंग मामले में पुलिस ने पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को नोटिस दिया है. आज महाविकास आघाड़ी सरकार के विरोध में शहर तथा जिला भाजपा द्वारा जयप्रकाश नारायण चौक पर आंदोलन किया गया तथा भाजपा द्वारा जमकर निदर्शन और नारेबाजी भी की गयी. इसी तरह महाविकास आघाड़ी सरकार का निषेध किया गया.

    इस अवसर पर महाविकास आघाड़ी सरकार द्वारा देवेंद्र फडणवीस को जो समन भेजा गया है उसकी प्रतिकात्मक प्रतियां जलाई गई. इसके बाद इस अवसर पर जिला भाजपाध्यक्ष, विधायक रणधीर सावरकर ने कहा कि पुलिस बदली में अनियमितता, इसी तरह पिछले ढाई वर्षों में विविध विभागों में हुई अनियमितता की जांच न हो और विरोधियों को समाप्त करने का महाविकास आघाड़ी सरकार का प्रयास है.

    इसी लिए पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के साथ साथ जिला स्तर के भाजपा कार्यकर्ताओं पर अपराध दर्ज कर उन्हें विविध मामलों में फंसान का प्रयास किया जा रहा है. शिवसेना, कांग्रेस तथा राकां की महाविकास आघाड़ी सरकार यही चाहती है. लोकतंत्र में भाजपा की लड़ाई यह आम जनता के सम्मान की लड़ाई है और इस समय जनादेश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा देवेंद्र फडणवीस के साथ है.

    उन्होंने कहा कि महाविकास आघाड़ी सरकार पूरी तरह से विफल हो गयी है. उन्होंने कहा कि इस आंदोलन द्वारा हम महाविकास आघाड़ी सरकार को चेतावनी दे रहे हैं कि यदि देवेंद्र फडणवीस पर कोई कार्रवाई की गयी तो आंदोलन और तीव्र किया जाएगा. 

    देवेंद्र फडणवीस राज्य के लोकप्रिय नेता-विधायक गोवर्धन शर्मा

    वरिष्ठ विधायक गोवर्धन शर्मा ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री तथा विधान सभा के विरोधी पक्ष नेता देवेंद्र फडणवीस राज्य के एक लोकप्रिय नेता हैं उनके खिलाफ महाविकास आघाड़ी सरकार जान बूझ कर समन भेज कर कार्रवाई करने का प्रयास कर रही है. उन्होंने कहा कि सरकार ने यह नहीं भूलना चाहिए कि राज्य की जनता भाजपा के साथ है. भारतीय जनता पार्टी पूरी ताकत से देवेंद्र फडणवीस के साथ खड़ी है. महाविकास आघाड़ी सरकार ने इस बात का विचार करना चाहिए. 

    सत्य उजागर करने वाले के खिलाफ कार्रवाई ठीक नहीं -विधायक वसंत खंडेलवाल

    इस बारे में बातचीत करने पर विधायक वसंत खंडेलवाल ने कहा कि पिछले ढाई वर्षों में राज्य की महाविकास आघाड़ी सरकार द्वारा जो भी अनियमितताएं की गयी हैं उनको उजागर करने का काम पूर्व मुख्यमंत्री तथा विधान सभा के विरोधी पक्ष नेता देवेंद्र फडणवीस द्वारा किया जा रहा है. इस तरह महाविकास आघाड़ी सरकार द्वारा सत्य उजागर करनेवाले के खिलाफ कार्रवाई करना ठीक नहीं है. भाजपा पूरी तरह से देवेंद्र फडणवीस के साथ खड़ी है. 

    कार्रवाई की गयी तो आंदोलन और तेज होगा-विजय अग्रवाल

    इस अवसर पर भाजपा के महानगराध्यक्ष विजय अग्रवाल ने कहा कि महाविकास आघाड़ी सरकार पुलिस विभाग के माध्यम से भाजपा नेताओं पर दहशत निर्माण करने का प्रयास कर रही है. यह एक तरह से लोकतंत्र को समाप्त करने का प्रयास है. उन्होंने कहा कि यदि देवेंद्र फडणवीस पर कार्रवाई की गयी तो भाजपा द्वारा आंदोलन और तेज किया जाएगा.

    बड़ी संख्या में उपस्थिति

    इस अवसर पर भाजपा के प्रचार प्रमुख गिरीश जोशी, सुनीता अग्रवाल, सारिका जयस्वाल, पूर्व पार्षद सिद्धार्थ शर्मा, पूर्व महापौर अर्चना मसने, चंदा शर्मा, संतोष पांडे, संजय गोडा, जयंत मसने, अजय शर्मा, मनीष बुंदेले, हेमंत मिश्रा, लोकेश तिवारी, पूर्व महापौर सुमन गावंडे, अक्षय गंगाखेड़कर, पवन महल्ले, जान्हवी डोंगरे के साथ साथ बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे.