Fight-clash-Bihar
Representational Pic

    अकोला. रानी औलाद हुसैन के साथ छह महिलाएं और चार पुरुष जुआ खेल रहे थे. पुलिस ने छापेमारी कर उन्हें पकड़ा जिसके बाद आरोपियों ने पुलिस के साथ बहस करते हुए धक्कामुक्की की. इसी तरह पुलिस की जेब में हाथ डालकर जब्त की गयी रकम निकाली और फरार हो गए. सिटी कोतवाली पुलिस ने प्रकरण में दस लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

    पुलिस को पता चला था कि ईरान झोपड़पट्टी में खुलेआम जुआ खेला जा रहा है. छापेमारी करने पर रानी औलाद हुसैन के घर के सामने चार पुरुष और छह महिलाएं जुआ खेल रही थीं. पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेकर उनके पास से 16,120 रू. जब्त किए. बाद में जब पुलिस आरोपियों को थाने ले जा रही थी तब आरोपियों की पुलिस से बहस हुई, आरोपियों ने गैर कानूनी तरीके से लोगों को जमा कर पुलिस से धक्कामुक्की की और कार्रवाई में बाधा डाली.

    इस बीच किसी आरोपी ने पुलिस की जेब से जब्त की गयी रकम, तीन मोबाइल निकाल लिए. पुलिस ने इस प्रकरण में पुलिस कर्मचारी संजय येलोने की शिकायत पर रानी औलाद हुसैन (40), सादिक अली (29), जाफर अली (35), जावेद अली (34), गुलाम अली (35), शहजादी कासम अली (30), रब्बाब बबलु अली (22), शहजादी आसिफ अली (40), झिबा बबलु (55), आसिया औलाद हुसैन (30) के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.