BJP

    Loading

    • अन्यथा बेमियादी अनशन, विधायक सावरकर की चेतावनी 

    अकोला. जिले की सड़कों के लिए भाजपा ने अधीक्षक अभियंता कार्यालय में बैठा आंदोलन किया. समस्या से तुरंत निजात दिलाने की मांग की अन्यथा बेमियादी अनशन करने की चेतावनी विधायक रणधीर सावरकर ने संबंधित अधिकारियों को दी है. 

    जिले के मुख्य सड़कों के कार्य शुरू हो गए है. लेकिन कुछ सड़कों के कार्य चार वर्ष से प्रलंबित है. आगे बरसात का मौसम होने से जनता को तकलीफ ना हो तथा उसमें से अन्य समस्या निर्माण ना हो इस की जानकारी रखकर कार्य तुरंत पूर्ण होने के लिए भाजपा के जिलाध्यक्ष विधायक रणधीर सावरकर, विधायक गोवर्धन शर्मा, विधायक प्रकाश भारसाकले, महानगर अध्यक्ष विजय अग्रवाल के साथ भाजपा ने सोमवार को सार्वजनिक निर्माणकार्य विभाग के अधीक्षक अभियंता के कार्यालय में बैठा आंदोलन किया. 

    जिले में विविध स्थानों पर सड़कों के कार्य हुए है. लेकिन कुछ कार्य प्रलंबित है, जिसकी तकलीफ लोगों को हो रही है. यह अड़चन दूर होने के लिए आंदोलन किया. विधायक सावरकर, विधायक भारसाकले ने कार्यालय में आंदोलन किया. विकास के आड़े आनेवालों के खिलाफ जन आंदोलन करने की चेतावनी भी दी गई. आंदोलन में प्रभाकर मानकर, कनक कोटक, राजू नागमोते, गजानन उंबरकार, महेंद्र गोयनका, अशोक गावंडे, राजेश रावणकर, मंगेश लोणकर, अनिल देशपांडे, उमेश पवार, मंगेश फटके, विनोद कपले, रवि ठाकुर, गिरीश जोशी के साथ भाजपा के पदाधिकारी, कार्यकर्ता आदि उपस्थित थे.