Rain at many places in East Rajasthan
File Photo

    बुलढाना. शनिवार की दोपहर जिले में धुवाधार बारिश हुई है. इस दौरान जिले के कई तहसीलों में बिजली की गरजके साथ बारिश हुई. जिले में पिछले कई दिनों से मानसून की बारिश का इंतजार था. खरीफ की बुवाई को लेकर किसानों की ओर से तैयारियां की गई है, किंतु जिले में मानसून या मानसून पूर्व बारिश नहीं होने से किसानों में नाराजगी का वातावरण था. शनिवार की सुबह से ही आसमान में घने काले बादल छाए थे. लग रहा था कि शहर में धुआंधार बारिश होगी.

    लगभग दो-तीन बजे अचानक गरज के साथ बारिश का आगमन हुआ. जिससे बाजार में लोगों की भागम भाग हुई. जबकि किसानों के चेहरे  खिल उठे. शनिवार को जिले में कई जगह पर वर्षा दर्ज की गई. जिले के देउलगांव राजा, मेहकर,  चिखली, सिंदखेड़ राजा, लोनार, शेगांव, खामगांव आदि शहरों में भी बारिश दर्ज की गई. शनिवार को हुई जोरदार बारिश से कई जगहों पर पेड़ उखड़ गए, जिससे कुछ समय के लिए यातायात प्रभावित हो गया था.

    सुंदरखेड़ में गिरी गाज

    बुलढाना शहर के सुंदरखेड़ के शास्त्री नगर निवासी सुरेश पन्हालकर के घर पर अचानक गाज गिरने से भारी नुकसान दर्ज किया गया है. इस घटना में जान-माल का कोई नुकसान नहीं हुआ जिससे परिसर के निवासियों ने राहत की सांस ली.