RPI angry over loss of Athawale
File Photo

    अकोला. रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आठवले) आगामी स्थानीय निकाय चुनाव भाजपा के साथ लड़ेगी, यह जानकारी केंद्रीय सामाजिक न्याय राज्य मंत्री रामदास आठवले ने यहां प्रसार माध्यमों से बातचीत के दौरान दी. वह रविवार रात यहां निजी दौरे पर आने के बाद बोल रहे थे.

    उन्होंने आगे आरोप लगाते हुए कहा कि देश के विभिन्न हिस्सों में जारी अग्निपथ हिंसा के पीछे कांग्रेस का हाथ है. युवाओं को खुद पर संयम रखते हुए इस योजना के स्वरूप को समझना चाहिए, यह आहवान भी उन्होंने किया. साथ ही स्थानीय पदाधिकारियों से सलाह मशविरा कर आरपीआई की रणनीति को लेकर निर्देश दिए गए हैं. उन्होंने कहा कि उन्होंने आगामी स्थानीय निकाय चुनावों के बारे में बातचीत की है. इस अवसर पर बोलते हुए उन्होंने महाविकास अघाड़ी की नीतियों की आलोचना की.

    बेहतरीन प्लानिंग से मिली जीत

    केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने कहा कि भाजपा और सहयोगी दलों की जीत उत्कृष्ट योजना और नेतृत्व में विश्वास का नतीजा है. ऐसा राज्य सभा चुनाव में देखने को मिला. उन्होंने यह भी विश्वास जताया कि विधान परिषद चुनाव में इसका अनुभव देखने को मिलेगा. उन्होंने यह भी कहा कि महाविकास अघाड़ी में दरार उनके लिए खतरनाक होती जा रही है.