akola-railway-station-shocking-video-woman-fell-in-between-railway-and-platform-while-trying-to-get-in-moving-train

Loading

अकोला: रेलवे स्टेशन (Railway Station) पर अक्सर लोग चलती ट्रेन (Train) में चढ़ने की कोशिश करते है। इस वजह से कई लोगों को अपनी जान से भी हाथ धोना पड़ जाता है। अब ऐसा ही कुछ अकोला रेलवे स्टेशन पर हुआ। जहां एक महिला  चलती ट्रेन पकड़ने की कोशिश कर रही थी। लेकिन, लोगों ने महिला की जान बचा ली। कल रात करीब 9.30 बजे की यह घटना है। 

अकोला रेलवे स्टेशन (Akola Railway Station) से एक महिला अपनी बेटी को लेकर मुंबई (Mumbai) जा रही अमरावती एक्सप्रेस में चढ़ने की कोशिश कर रही थी। इस दौरान महिला ने लड़की को ट्रेन में चढ़ा दिया और खुद ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रही थी। लेकिन, तभी महिला गलती से ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच में फंस गई। इसी दौरान रेलवे स्टेशन पर मौजूद रेल वेंडर के साथ यात्रियों ने महिला को बाहर निकाला और वह ट्रेन के नीचे जाकर बाल-बाल बच गई। इतना ही नहीं मां को गिरते देख लड़की ने चलती ट्रेन से भी छलांग लगा दी। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

क्या है पूरा मामला?

वाशिम की बेबी मधुकर खिलारे अपनी बेटी के साथ अमरावती एक्सप्रेस से मुंबई जा रही थी। कुछ बातों के चलते मां-बेटी को रेलवे स्टेशन पहुंचने में समय लगा था और वह समय से प्लेटफार्म नहीं पहुंच पाई। जब दोनों मां-बेटी प्लेटफार्म पर आ गईं। उस समय अमरावती एक्सप्रेस निकली ही थी। उस वक्त मां-बेटी ने ट्रेन पकड़ने की कोशिश की। आखिरकार लड़की ट्रेन में चढ़ गई, लेकिन ट्रेन में चढ़ते समय उसकी मां का पैर फिसल गया और वह रेल और प्लेटफार्म के बीच गिर गई।

हालांकि, यहां मौजूद रेलवे वेंडर शंकर स्वारगे और अन्य यात्रियों ने महिला को बाहर खींच लिया। इस तरह महिला की जान बाल-बाल बच गई। लेकिन अपनी मां को ट्रेन के दरवाजे से गिरते देख बच्ची भी कुछ ही दूरी पर चलती ट्रेन से कूद गई, अब दोनों मां-बेटी सुरक्षित हैं।पूरी घटना अकोला रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।