Amol Mitkari Threat
अमोल मिटकरी (डिजाइन फोटो)

Loading

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra News) के अकोला (Akola News) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के मुताबिक, एनसीपी (NCP) विधायक (MLA) अमोल मिटकरी (Amol Mitkari) के घर के सामने पुलिस बल तैनात किया गया है। बता दें कि धमकी ( Threat) भरे फोन कॉल आने के बाद सुरक्षा तैनात कर दी गई है। 

मिटकरी को धमकी 

धमकी भरा कॉल आने के बाद अब अकोला पुलिस हरकत में आ गई है और इस वजह से करीब 7 से 8 पुलिसकर्मी  उनके घर के बाहर तैनात किए गए हैं। सिविल पुलिस स्टेशन के थानेदार अजीत जाधव मिटकरी के आवास पर हैं। अकोला शहर के तोशनीवाल लेआउट में मितकारी के आवास पर पुलिस तैनात की गई है। अमोल मिटकारी के घर के सामने पुलिस सुरक्षा तैनात कर दी गई है। 

पुलिस अधीक्षक के नाम कॉल 

इस बारे में अधिक जानकारी यह है कि विधायक अमोल मिटकरी को कल दिन भर में पांच से छह धमकी भरे कॉल आये। अमोल मिटकरी को फोन पर उनके घर और गाड़ी पर पत्थर फेंकने की धमकी दी गई थी। इसके बाद सनसनी मच गई। ऐसे में अब मिटकरी ने सीधे तौर पर आरोप लगाया कि उन्हें अकोला पुलिस अधीक्षक के नाम से धमकी भरे फोन आए। 

अमोल मिटकारी (फाइल फोटो)

हरकत में पुलिस 

दरअसल अमोल मिटकरी ने कहा था कि अगर मेरे परिवार में किसी को चोट लगती है तो खदान और अकोला पुलिस जिम्मेदार होगी। इस संबंध में उन्होंने बीती रात (23 फरवरी) को खदान पुलिस (crime news) में अपनी शिकायत दर्ज कराई थी। इसके अनुसार अब आगे की कार्रवाई चल रही है। इसके बाद पुलिस ने उनके घर के बाहर अपना बंदोबस्त बढ़ा दिया है। 

गौरतलब हो कि महाराष्ट्र में इसके पहले भी कई बड़े नेताओं को धमकी भरें कॉल आये है। ऐसे में अब न केवल आम जनता की बल्कि राज्य के नेताओं की भी सुरक्षा का मुद्दा बना हुआ है।