Nana Patole
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले (फाइल फोटो)

    Loading

    • राज्य सरकार के दबाव के कारण रिपोर्ट नहीं-विधायक रणधीर सावरकर

    अकोला. प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नाना पटोले के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी द्वारा सिविल लाईन पुलिस थाने के साथ साथ जिले में 26 स्थानों पर शिकायत दर्ज की गयी है. भाजपा के जिलाध्यक्ष, विधायक रणधीर सावरकर ने कहा है कि हमारे प्रधानमंत्री को कांग्रेस के अध्यक्ष द्वारा इस तरह की धमकी दिया जाना कहां तक उचित है. क्या यही कांग्रेस की संस्कृति है. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के दबाव के कारण पुलिस थानों में अपराध दर्ज नहीं किया जा रहा है यह बिलकुल ठीक नहीं है.

    यदि इस तरह हमारी आवाज दबाई गई तो निश्चित ही जनआंदोलन खड़ा किया जाएगा. यह इशारा भी भाजपा के जिलाध्यक्ष, विधायक रणधीर सावरकर ने दिया है. उन्होंने कहा कि देश के प्रधान मंत्री के विषय में इस तरह बयान देने वाले नेता के विरोध में कार्रवाई न करते हुए उन्हें सुरक्षा देने का काम महाविकास आघाड़ी सरकार कर रही है. यदि इस ओर ध्यान नहीं दिया गया तो निश्चित ही आंदोलन शुरू किया जाएगा. 

    शिकायत दर्ज नहीं की तो आंदोलन-विधायक वसंत खंडेलवाल

    इस अवसर पर भाजपा के विधायक वसंत खंडेलवाल ने कहा कि जिले के अनेक थानों में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं ने शिकायत दर्ज कराई है लेकिन पुलिस विभाग द्वारा इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है. यदि इस बात को गंभीरता से नहीं लिया गया तो निश्चित ही आंदोलन किया जाएगा. उन्होंने कहा कि महाविकास आघाड़ी सरकार ने तुरंत इस ओर ध्यान देना चाहिए. 

    अनेकों की रही उपस्थिति

    आज बार्शीटाकली, पिंजर, बोरगांव मंजू, दहिहंडा, तेल्हारा, पातुर, बालापुर, अड़गांव, हिवरखेड़ इसी तरह शहर में सिटी कोतवाली, खदान आदि पुलिस थानों में नाना पटोले के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई. वरिष्ठ भाजपा विधायक गोवर्धन शर्मा, महानगर भाजपाध्यक्ष विजय अग्रवाल, किशोर मांगटे पाटिल, अक्षय गंगाखेड़कर, जयंत मसने, पार्षद गिरीश जोशी, श्रावण इंगले, प्रतुल हातवलणे, सारिका जयस्वाल, संजय गोडा, मनपा स्थायी समिति के सभापति संजय बडोणे, संजय गोटफोड़े, चंदा शर्मा, प्रकाश गोगलिया, विक्की ठाकुर, नीलेश निनोरे, तुषार भिरड़, अमोल गोगे के साथ साथ बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे.