JP Nadda
PTI Photo

Loading

  • विविध समितियों का किया गठन

अकोला. 14 जून को स्थानीय क्रिकेट क्लब मैदान पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, सांसद जे.पी. नड्डा की खुली सभा का आयोजन किया गया है. जिला भाजपा तथा महानगर भाजपा द्वारा इस सभा के आयोजन को लेकर विविध क्षेत्रों के लोगों से संपर्क स्थापित करने के लिए जनसंपर्क अभियान शुरू किया गया है तथा विभिन्न समितियों का गठन भी भाजपा ने किया है.

इसी तरह महाराष्ट्र प्रदेश भाजपा के महासचिव रणधीर सावरकर लगातार लोगों से संपर्क कर रहे हैं तथा साथ साथ सभा का निमंत्रण भी दे रहे हैं. विधायक रणधीर सावरकर का कहना है कि भारत को वैभवशाली, सांस्कृति संवर्धन के साथ साथ महाशक्ति शाली राष्ट्र निर्माण के माध्यम से लोगों के मन में अपना स्थान बनानेवाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नौ वर्षों के कार्यकाल में जो विकास कार्य किए गए हैं, जो समस्याएं हल की गयी हैं.

उन सभी कार्यों की जानकारी देने के लिए तथा आम जनता से संवाद साधने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, सांसद जे.पी. नड्डा का अकोला आगमन हो रहा है. उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में सभी ने उपस्थित रहना चाहिए. इसके लिए भाजपा द्वारा सभी को निमंत्रण दिया जा रहा है. इसी तरह विविध क्षेत्रों के लोगों के साथ साथ संगठनों से भी संपर्क स्थापित किया जा रहा है. 

चिकित्सा से जुड़े लोगों से संपर्क

इसी जनसंपर्क अभियान के अंतर्गत विधायक रणधीर सावरकर ने भाजपा वैद्यकीय आघाड़ी के पदाधिकारियों तथा सदस्यों की एक सभा का आयोजन किया है. उन्होंने इस सभा में कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में जो विकास कार्य हुए हैं इसलिए उनका जितना भी गौरव किया जाए कम है. उन्होंने बताया कि, इस कार्यक्रम में राज्य के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस तथा भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विधायक चंद्रशेखर बावनकुले भी उपस्थित रहेंगे.

इस अवसर पर आयोजित सभा में डा.किशोर मालोकार, डा.सुनील फोकमारे, डा.राजेंद्र वानखड़े, डा.सतीश उटांगले, डा.राजेंद्र अग्रवाल, डा.अभिजीत, डा.अनिल तोष्णीवाल, डा.अभय जैन, डा.अविनाश पाटिल, डा.शर्मा, डा.तरुण राठी, डा.संदीप चौहान, डा. मानधने आदि प्रमुखता से उपस्थित रहे. सभी उपस्थितों को जे.पी. नड्डा की सभा के विषय में विस्तार पूर्वक जानकारी दी गयी. इस अवसर पर प्रास्ताविक भाषण डा.किशोर मालोकार ने दिया. डा.सतीश उटांगले ने संचालन किया. माधव मानकर ने आभार प्रदर्शन किया. 

सभी भाजपा नेता लगे कार्यों में

14 जून की जे.पी. नड्डा की सभा को सफल बनाने के लिए विधायक रणधीर सावरकर, वरिष्ठ विधायक गोवर्धन शर्मा, विधायक वसंत खंडेलवाल, विधायक हरीश पिंपले, विधायक प्रकाश भारसाकले, भाजपा के महानगराध्यक्ष विजय अग्रवाल, महाराष्ट्र भाजपा उत्तर भारतीय मोर्चा के उपाध्यक्ष रामप्रकाश मिश्रा, भाजपा के पूर्व महानगराध्यक्ष किशोर मांगटे पाटिल, सिद्धार्थ शर्मा, जिला भाजपा प्रचार प्रमुख गिरीश जोशी, तेजराव थोरात के साथ साथ सभी पदाधिकारी लगातार प्रयास कर रहे हैं.