गणेश मंडलों पर थोपी गई शर्तें रद्द करें: विधायक गोवर्धन शर्मा

    Loading

    अकोला. हिंदुओं को त्योहार मनाने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए साथ ही गणेश उत्सव की परंपरा को तोड़ना चाहिए ऐसी नीति महाविकास आघाड़ी की दिखाई दे रही है. सार्वजनिक गणेशोत्सव मंडलों को तकलीफें देने की दृष्टि से सरकार ने नियमावली तैयार की है. यह आरोप विधायक गोवर्धन शर्मा ने किया है.

    नियम व शर्तें हिंदुओं के त्यौहारों पर ही क्यों लगायी जा रही है, यह सवाल करते हुए विधायक गोवर्धन शर्मा ने कहा कि गणेशोत्सव महाराष्ट्र की संस्कृति और परंपरा है. लेकिन उसे अनुमति देने से मना किया जा रहा है. एक तरफ राजनीतिक दलों के कार्यक्रम कोविड से बंधे नहीं हैं. लेकिन गणेशोत्सव के लिए कोविड जांच करनी होगी यह केवल तकलीफें देने के प्रयास रहने का आरोप विधायक गोवर्धन शर्मा ने किया.

    मनपा एवं पुलिस प्रशासन गणेशोत्सव मंडलों को परेशान न करें, गणेश मंडलों के सभी पदाधिकारियों की जांच करने से क्या लाभ यह भी उन्होंने कहा है. विधायक गोवर्धन शर्मा ने मांग की है कि एक खिड़की योजना के अंतर्गत गणेशोत्सव मंडलों को अनुमति दी जाए और जिला प्रशासन गणेश मंडलों पर थोपी जा रही शर्तें रद्द करें. अन्यथा लोगों के प्रकोप के लिए सरकार जिम्मेदार होगी.